Ghanshyam Yadav Trader Biography, Net Worth, Age Hindi

आज के इस आर्टिकल में हम आपको Ghanshyam Yadav Trader के बारे में पूरी डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं, आप इसी आर्टिकल में नीचे उनके बारे में सबकुछ विस्तृत पढ़ सकते हैं।

 

 

 

Ghanshyam Yadav Trader Biography

 

 

 

 

 

आचार्य प्रमोद कृष्णम जीवनी | Pramod Krishnam Biography Hindi

 

अनुराग आर्य जीवनी | Anurag Arya Vardhan Biography Hindi

 

 

घनश्याम यादव मूल रूप से भारत के राज्य उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला से संबंधित है। वर्तमान समय में एक स्टॉक मार्केट के प्रख्यात व्यक्ति है। इन्होने स्टॉक मार्केट में जीरो से शुरुआत करते हुए अपना एक सफल व्यावसायिक स्थान बना लिया है।

 

 

 

घनश्याम यादव को शेयर बाजार में घनश्याम टेक या घनश्याम ट्रेड आर्ट के नाम से जाना जाता है। घनश्याम यादव को एक प्रसिद्ध ट्रेडर तथा महान शेयर बाजार व्यापारी के रूप में मान्यता मिली हुई है। आर्ट ऑफ़ इण्डिया के रूप में प्रख्यात घनश्याम यादव का जन्म वर्ष 1986 में भारत के एक राज्य उत्तर प्रदेश में हुआ था।

 

 

 

घनश्याम यादव के पिता एक किसान थे। घनश्याम यादव ने बी.टेक. तक की शिक्षा प्राप्त किया है। इनका गृहनगर उत्तर प्रदेश का देवरिया जिला है।

 

 

 

देवरिया जिला ही शेयर बाजार ट्रेडर घनश्याम यादव का जन्मस्थान भी है। घनश्याम यादव एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है जिन्हे बैंक निफ्टी के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ और प्रतिष्ठित व्यापारिओं में गिना जाता है।

 

 

 

 

घनश्याम यादव का संयमित जीवन उन्हें ‘बेहद खास’ व्यक्ति की श्रेणी में खड़ा करता है। शेयर बाजार में प्रतिष्ठित व्यापारी और अधिक पैसा कमाने के बाद भी वह साधारण रूप से जीवन बिताते है जो उन्हें बहुत ‘खास’ बनाता है। इन्होने अपने जीवन के आरंभ में छोटा व्यवसाय तथा अंशकालिक रोजगार भी किया।

 

 

 

 

बाद में घनश्याम ने स्टॉक मार्केट में ‘जीरो’ से व्यापार आरंभ किया तथा लगातार तीन – चार वर्षो तक शेयर बाजार में असफल होते रहे परन्तु समय परिवर्तन के साथ ही घनश्याम यादव दिन लाखो रुपये की कमाई करते है। इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज पर ट्रेडिग से भी इन्हे लाखो रुपये का फायदा होता है।

 

 

 

 

घनश्याम यादव ‘आर्ट ऑफ़ ट्रेडिग’ घनश्याम टेक के नाम से ख्यात है। घनश्याम यादव की कमाई का जरिया मूल रूप से स्टॉक मार्केट ट्रेडिग है तथा अन्य श्रोत से भी इन्हे कमाई होती रहती है वर्तमान समय में इन्हे एक महीने में 5 लाख की कमाई होती है तथा घनश्याम यादव की वर्तमान समय में कुल सम्पत्ति 40 से 50 करोड़ के लगभग है।

 

 

 

 

घनश्याम यादव यूट्यूब पर दो चैनल संचालित करते है तथा अपने चैनल के माध्यम से सभी लोगो को मुफ्त में ट्रेडिग शेयर के विषय में जानकारी देते रहते है।

 

 

 

इनके यूट्यूब अकाउंट पर सब्सक्राइबर की संख्या हजारो में है। स्टॉक मार्केट के लोग घनश्याम यादव को घनश्याम टेक के नाम से जानते है। इन्हे ‘आर्ट ऑफ़ ट्रेडिग’ माना जाता है।

 

 

 

Ghanshyam Yadav Trader Net Worth

 

 

 

more than Rs 120 crore

 

 

 

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और इसी तरह के दूसरे आर्टिकल के लिए इस ब्लॉग को सब्स्क्राइब जरूर करें।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top